नए एक्सपर्ट आर्टिकल
और
लोड हो रहा है...
एक्सपर्ट
Paramita Singh
प्रमिता सिंह स्पोर्ट्स न्यूट्रिशनिस्ट एवं एंटरप्रेन्योर
प्रमिता सिंह एक सर्टिफाइड स्पोर्ट्स न्यूट्रिशनिस्ट एवं एंटरप्रेन्योर हैं, जिन्हें न्यूट्रिशन साइंस में काफी अच्छा अनुभव है। न्यूट्रिशन साइंस से पहले वह करीब 12 साल तक बिजनेस एनालिस्ट के रूप में कार्य कर रहीं थी। वह HealthifyMe में भी बतौर न्यूट्रिशन कोच काम कर चुकी हैं।
और पढ़ें
Mathew Chandy - मैथ्यू चैंडी
मैथ्यू चैंडी स्लीप इवैंजेलिस्ट और मैनेजिंग डाइरेक्टर
मैथ्यू चैंडी ड्यूरोफ्लेक्स मैट्रेसेस के प्रबंध निदेशक हैं और वह खुद को एक स्लीप इंवैंजेलिस्ट भी बताते हैं। वह नेशनल लॉ स्कूल से एक लॉ ग्रेजुएट भी हैं। मैथ्यू को कई इंटरनेशनल मार्केट में बैंकिंग, लॉ समेत विभिन्न इंडस्ट्री में प्रोफेशनल एक्सपीरियंस भी है।
और पढ़ें
Dr. Priti Nanda Sibal- डॉ. प्रीति नंदा सिबल
डॉ. प्रीति नंदा सिबल फंक्शनल मेडिसिन एक्सपर्ट, फाउंडर और सीईओ
डॉ. प्रीति नंदा सिबल एक फंक्शनल मेडिसिन एक्सपर्ट हैं और उन्होंने पांच साल पहले मेडी-स्कूल कंपनी शुरू की थी। जिसका एकमात्र मकसद लोगों की बीमारियों को जड़ से खत्म करना है। डॉ. प्रीति नंदा ने डायबिटीज पर एक बुक भी लिखी है। वह खुद भी अपने अत्यधिक वजन और डायबिटीज से छुटकारा पा चुकी हैं।
और पढ़ें
Monica Sharma- मोनिका शर्मा
मोनिका शर्मा काउंसिलिंग साइकोलॉजिस्ट और लाइफ कोच
मोनिका शर्मा एक काउंसिलिंग साइकोलॉजिस्ट और लाइफ कोच हैं, जो दिल्ली के वसंत कुंज क्षेत्र में रहकर 12 साल से इस फील्ड में सेवा प्रदान कर रही हैं। वह व्यक्तिगत काउंसलिंग, डिप्रेशन, एंजायटी, सुसाइड प्रीवेन्शन, फोबिया, स्ट्रेस मैनेजमेंट आदि में मदद करती हैं।
और पढ़ें
Dr. Pratap Chauhan- डॉ. प्रताप चौहान
डॉ. प्रताप चौहान डाइरेक्टर
डॉ. प्रताप चौहान जीवा आयुर्वेद के डाइरेक्टर हैं। वह एक लाइफटाइम अशोका फैलो, लेखक, पब्लिक स्पीकर और टीवी शख्सियत भी हैं। जीवा आयुर्वेद का उद्देश्य क्रोनिक और जीवन शैली की बीमारियों के लिए उच्च गुणवत्ता वाले और व्यक्तिगत आयुर्वेदिक उपचार उपलब्ध कराना है।
और पढ़ें
Sushant Raorane
सुशांत रावराणे को-फाउंडर ऑफ एड्रॉइट बायोमेड
सुशांत रावराणे एड्रॉइट बायोमेड के को-फाउंडर हैं। इन्हें मार्केटिंग के क्षेत्र में 15 साल का अनुभव है। इन्होंने ग्रेजुएशन बी-फार्मा में किया है और उसके बाद मार्केटिंग में एमबीए किया है।
और पढ़ें
Rahul Patel-Co-founder Jivika Naturals
राहुल पटेल को-फाउंडर
राहुल पटेल जीविका नैचुरल्स के को-फाउंडर हैं। जीविका नैचुरल्स की शुरुआत 2016 में हैदराबाद में हुई। यह कंपनी ऑर्गेनिक और पोषक उत्पादों के निर्माण का कार्य करती है।
और पढ़ें
Dr. Saurabh Joshi
डॉ. सौरभ जोशी फाउंडर एंड प्रिंसिपल कंसल्टेंट
डॉ. सौरभ जोशी 'द वेन सेंटर' के फाउंडर और उसमें प्रिंसिपल कंसल्टेंट हैं। वह वैस्क्युलर डिजीज के इंटरवेंशनल और रेडियोलॉजी ट्रीटमेंट के क्षेत्र में महारत हासिल की है।
और पढ़ें
Dipesh
डॉ. दिपेश महेंद्र वाघमारे मेडिकल एडवाइजर एग्जीक्यूटिव
डॉ. दिपेश महेंद्र वाघमारे मिलेनियम हर्बल केयर में बतौर मेडिकल एडवाइजर एग्जीक्यूटिव कार्यरत हैं। मिलेनियम हर्बल केयर एक प्लांट बेस्ड हेल्थ थेरिपी की निर्माता कंपनी है। जो कि कई प्रकार के डाइटरी सप्लीमेंट्स, आयुर्वेदिक प्रोडक्ट्स और स्किन व हेयर केयर जैसे ब्यूटी प्रोडक्ट्स उपलब्ध करवाती है।
और पढ़ें
Doctor pradeep moonot, डॉ. प्रदीप मूनोट
डॉ. प्रदीप मूनोट आर्थोपेडिक सर्जन, स्पे‍शियलाइजिंग नी, फुट एंड ऐंकल सर्जरी
डॉ. प्रदीप मूनोट मुंबई के जानेमाने आर्थोपेडिक सर्जन हैं। डॉ. प्रदीप नी, फुट और ऐंकल सर्जरी (घुटने, पैर और पंजे) की सर्जरी में स्पे‍शियलाइजेशन रखते हैं।
और पढ़ें
Dr anita_mathew
डा. अनीता मैथवे फिजिशियन एंड इंफेक्शन डिजीज स्पेशलिस्ट 
डा. अनीता मैथवे फोर्टिस हॉस्पिटल, मुलुंड  की फिजिशियन एंड इंफेक्शन डिजीज स्पेशलिस्ट हैं। इन्हेंने जनलर मेडिसिन सेठ जी.एस मेडिकल कॉलेज और केम काॅलेज मुंबई से कर रखा है।    
और पढ़ें
Dr Pawan ojha
डॉ. पवन ओझा हेड ऑफ दि डिपार्टमेंट, न्यूरोलॉजी
डॉ. पवर ओझा हीरानंदानी हॉस्पिटल, वाशी के न्यूरोलॉजी विभाग के हेड हैं। इन्हें न्यूरोलॉजी में लगभग 15 से अधिक वर्षों का अनुभव है। इन्होंने न्यूरोलॉजी में अपना करियर डीएम (न्यूरोलॉजी) और डीएनबी (न्यूरोलॉजी) की उपलब्धि के साथ ग्रांट मेडिकल कॉलेज (मुंबई) और नेशनल बोर्ड ऑफ एग्जामिनेशन (नई दिल्ली)  से  किया।था।
और पढ़ें
लोड हो रहा है...