नए एक्सपर्ट आर्टिकल
और
लोड हो रहा है...
एक्सपर्ट
Dr Pawan ojha
डॉ. पवन ओझा हेड ऑफ दि डिपार्टमेंट, न्यूरोलॉजी
डॉ. पवर ओझा हीरानंदानी हॉस्पिटल, वाशी के न्यूरोलॉजी विभाग के हेड हैं। इन्हें न्यूरोलॉजी में लगभग 15 से अधिक वर्षों का अनुभव है। इन्होंने न्यूरोलॉजी में अपना करियर डीएम (न्यूरोलॉजी) और डीएनबी (न्यूरोलॉजी) की उपलब्धि के साथ ग्रांट मेडिकल कॉलेज (मुंबई) और नेशनल बोर्ड ऑफ एग्जामिनेशन (नई दिल्ली)  से  किया।था।
और पढ़ें
Dr Siddhartha
डॉ. सिद्धार्थ शाह ऑर्थोपेडिक एंड जॉइंट रिप्लेसमेंट सर्जन
डॉ. सिद्वार्थ शाह एस एल रहेजा हॉस्पिटल के ऑर्थोपेडिक एंड जॉइंट रिप्लेसमेंट सर्जन हैं। इन्होंने यूके, ऑस्ट्रेलिया, सिंगापुर और अमेरिका के प्रसिद्ध केंद्रों पर 5 वर्षों में प्रख्यात सर्जनों के साथ नी और हिप रिप्लेसमेंट की सर्जरी (कंप्यूटर असिस्टेड और रोबोट सर्जरी सहित) में बड़े पैमाने पर प्रशिक्षण किया है। ये अब तक 2000 से भी अधिक नी और हिप रिप्लेसमेंट सर्जरी कर चुके हैं।
और पढ़ें
Dr Shaival chandalia
डॉ शैवाल चंदालिया एंडोक्राइनोलॉजिस्ट और डायबिटोलॉजिस्ट
डाॅ. शैवाल चांदोलिया जसलोक हॉस्पिटल के एंडोक्राइनोलॉजिस्ट और डायबिटोलॉजिस्ट हैं। इन्हें इस क्षेत्र में 10 वर्षों का अनुभव प्राप्त है। यह डायबिटीज, थायराइड, पिट्यूटरी और कैल्शियम डिसऑर्डर के क्षेत्र में यह एक्सपर्ट हैं। इन्होंने टी.एन मेडिकल कॉलेज एंड नायर हॉस्पिटल, मुंबई से अंडर ग्रेजुएट की ट्रेनिंग कर रखी है। इन्होंने सेंट लुइस यूनिवर्सिटी हॉस्पिटल, सेंट लुइस, यूएसए में अपना स्नातकोत्तर प्रशिक्षण (एमडी, जनरल मेडिसिन) पूरा किया और इन्हें 2005 में डिप्लोमेट, अमेरिकन बोर्ड ऑफ इंटरनल मेडिसिन से सम्मानित किया गया।
और पढ़ें
Dr. H.S. Chhabra
डॉ. एच एस छाबड़ा चीफ ऑफ स्पाइन सर्विसेज एंड मेडिकल डायरेक्टर
डॉ. एच एस छाबड़ा दिल्ली के वसंत कुंज स्थित इंडियन स्पाइनल इंजरी सेंटर के मुख्य स्पाइन सेवा एवं चिकित्सा निदेशक हैं। इस क्षेत्र में इन्हें 25 साल से भी ज्यादा का अनुभव है। इन्होंने अपने करियर में 3000 से ज्यादा स्पाइनल सर्जरी की हैं।  दिल्ली यूनिवर्सिटी से एमबीबीएस और सफदरजंग अस्पताल से सर्जरी में मास्टर किया है।
और पढ़ें
Aarti gill
आरती गिल को-फाउंडर एंड सीईओ
आरती गिल ओजीवा की को-फाउंडर और सीईओ हैं। ओजीवा एक फिटनेस न्यूट्रिशन प्रोडक्ट ब्रांड है। ये पंजाब से हैं और साल 2014 में इन्होंने फिट सर्किल की शुरूआत की थी। फिटनेस को फोक्स करते हुए ये कई एक्सरसाइज कैम्प का भी आयोजन कर चुकी हैं। आरती एक डायटिशियन भी हैं।  
और पढ़ें
Dr. Aruna Kalra
डॉ अरुणा कालरा गायनोकॉलोजी एंड ऑब्स्टेट्रिक्स सर्जन
डाॅ अरुणा कालरा मम्स क्लीनिक की गायनोकॉलोजिस्ट एंड ऑब्स्टेट्रिक्स सर्जन हैं। इन्हें इस क्षेत्र में 23 वर्षों का अनुभव प्राप्त है। इन्होंने अपने मेडिकल की पढ़ाई कस्तूरबा मेडिकल कॉलेज से कर रखी है। ये गोल्ड मेडल से भी नवाजी जा चुकी हैं।
और पढ़ें
Dr Shruti Sonar
डॉ. श्रुति सोनार फिजियोथेरिपिस्ट
डॉ श्रुति सोनार फोर्टिस हॉस्पिटल, कल्याण में फिजियोथेरिपिस्ट हैं। इन्हें इस क्षेत्र में 16 वर्षों का अनुभव प्राप्त है। इन्होंने अपने मडिकल की पढ़ाई सेठ जी एस मडिकल कॉलेज से कर रखी है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत वॉकहार्ड हॉस्पिटल से की थी।
और पढ़ें
डा. ज्ञान चंद्रा इंडोक्राइन सर्जन
डॉ ज्ञान चंद्र लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल सांइस के इंडोक्राइन सर्जन हैं। इन्हें इस क्षेत्र में 15 वर्षों का अनुभव है। मेडिकल सांइज के क्षेत्र में ये कई अवॉर्ड से भी नवाजे जा चुके हैं।  
और पढ़ें
Swati Bhushan
डॉ. स्वाती भूषण चीफ क्लीनिकल न्यूट्रीशनिस्ट
डॉ. स्वाती भूषण हीरानंदानी हॉस्पिटल, वाशी, नवी मुंबई की चीफ क्लीनिकल न्यूट्रीशनिस्ट हैं। इन्हें इस क्षेत्र में 16 वर्षों का अनुभव है। इन्होंनेन्यूट्रिशन फाउंडेशन ऑफ इंडिया और मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया की मेम्बर भी हैं।  
और पढ़ें
Dr Sushma Tomar
डाॅ. सुषमा तोमर ऑब्स्टट्रिशन एंड गायनेकोलॉजिस्ट
डाॅ. सुषमा तोमर फोर्टिस हॉस्पिटल, क्ल्याण की  ऑब्स्टट्रिशन एंड गायनेकोलॉजिस्ट हैं। इन्हें इस क्षेत्र में 38 वर्षों का अनुभव प्राप्त है। इन्होंने ऑब्स्टट्रिशन एंड गायनेकोलॉजी में एमएस और एमबीबीएस कर रखा है।
और पढ़ें
रेनू माहेश्वरी ब्यूटी एक्सपर्ट
रेनू माहेश्वरी दिल्ली के कलर सैलनू की ब्यूटी और मेकअप एक्सपर्ट हैं। इन्हें इस क्षेत्र से 12 वर्षों का अनुभव प्राप्त है। इसके अलावा गृशोभा, गृहलक्ष्मी और ओनली माय हेल्थ के द्वारा आयोजित इवेंट में ये गेस्ट स्पीकर के रूप में भी नजर आती रहती हैं।
और पढ़ें
डॉ. स्मृति नासव
डॉ. स्मृति नासव डर्मेटोलॉजिस्ट
डॉ. स्मृति नासव एम. डी (स्किन-वीडी) में गोल्ड मेडलिस्ट हैं। डॉ. स्मृति ने गर्वमेंट कॉलेज वडोदरा, गुजरात से एम.डी की पढ़ाई की है।डॉ. स्मृति 2.5 वर्षों से इंडियन जर्नल ऑफ सेक्शुअली ट्रांसमिटेड डिजीज एंड एड्स की सहायक संपादक हैं और वर्तमान में इंडियन जर्नल ऑफ फर्माकोलॉजी में बतौर समीक्षक काम कर रही हैं।
और पढ़ें
लोड हो रहा है...